loading...

इस सर्द मौसम में बनाए अपनी सेक्स लाइफ और भी रंगीन..!

  • Winter, Sex, Life, methods, better, relationship, season, desire, growth, trouble, marital, सर्दियों, सेक्स, लाइफ, तरीकों, बेहतर, रिलेशनशिप, मौसम, इच्छा, बढ़ोतरी, मुसीबत, वैवाहिक जीवन
नई दिल्ली। सर्दी का मौसम शुरू होने के साथ ही लोगों में सेक्स की इच्छा ज्यादा होने लगती है।  लेकिन कई लोग इस मौसम में अपनी लाइफ स्टाइल और मानसिकता की वजह से पूर्ण सेक्स का मजा नहीं ले पाते। आज हम आपको सेक्स की इच्छा में बढ़ोतरी के बारे में कुछ जानकारियां दे रहे हैं। इससे आपके जीवन का आनंद पूर्ण रूप से बरकरार रहेगा।
[@बिस्‍तर पर क्या चाहती हैं महिलाएं..?]
नसीले प्रदार्थ से रहे दूर... 
सर्दियों में प्रतिदिन गुनगुने पानी से स्नान करें। इससे आपकी सेहत भी अच्छी रहेगाी और सेक्स के प्रति आपका मूड भी बनेगा। सर्दियों में सेक्स करते समय अपने कपड़ों का पूरा खयाल रखें। कम या बिना कपड़ों के शारीरिक संबंध कायम करना मुसीबत बन सकता है। शराब के सेवन से दूर रहें। अपने पार्टनर के साथ गर्मजोशी से बातें करें और एक-दूसरे को प्यार-भरी गर्माहट का एहसास करवाएं। शराब की कमी को चुंबन और आलिंगन से पूरा करने की कोशिश करें। इससे प्यार में ही इजाफा होगा। रात का भोजन 9 बजे से पहले कर लें, तो बेहतर। भोजन में हरी पत्तीदार सब्जियां जरूर लें। जितनी भूख है उतना ही भोजन करें। सर्दियों में सुबह की सैर और व्यायाम को जारी रखें। सर्दियों में सेहत के और स्वस्थ वैवाहिक जीवन के लिए यह बेहद जरूरी है।



Previous Post
Next Post

0 टिप्पणियाँ:

Related Post

loading...