loading...

पहला किस कैसे करें ? जानिए 4 जरूरी बातें..

आज के समय में ज्यादातर लोग प्यार में पड़ जाते हैं और अपने पार्टनर को खुश करने में कोई कसर नहीं छोड़ते हैं. अपने प्यार को उनके सामने रखते हैं और ये दिखाते हैं कि वह अपने पार्टनर से कितना प्यार करते हैं. अपने प्यार को दर्शाने का किसिंग भी एक तरीका है. लेकिन बहुत से लोगों को लड़की को किस करने का सही तरीका नहीं पता है. तो आज हम आपको बताते हैं कि लड़कियां किस से कैसे खुख होती हैं. हम आपको बताएंगे किस करने के 4 सही तरीके…


1. किस करने में आपके होंठ और जीभ का इस्तेमाल होता है. अगर आप ज्यादा जोर से किसी लड़की को किस करते हैं तो उसे बिल्कुल पसंद नहीं आता है. आपको अपने होंठों को अपने पार्टनर के होठों पर रखकर आराम से किस करना होता है और एक बार अपने पार्टनर के मूड को समझकर आप अपने किस को हार्ड कर कसते हैं. मगर किस में सबसे अहम रोल होठों का होता है इसलिए होठों का पूरा इस्तेमाल करें.
2. अपने पार्टनर को किस करते वक्त आपको उसे जोर से पकड़ना नहीं है बल्कि हल्के हाथों से छूना है. यह टच ऐसा होना चाहिए जो आपकी किसिंग को डिस्टर्ब न करे. किसिंग के वक्त आप अपना एक हाथ उसकी गर्दन के पीछे और दूसरा हाथ उसके गाल पर रख सकते हैं. इससे आपका पार्टनर कम्फर्टेबल महसूस करेगा.


3. किसिंग के लिए सबसे जरूरी है कि आप अपने पार्टनर का मूड समझे और देखें कि क्या वो किसिंग के लिए तैयार है या नहीं. ऐसा नहीं है कि आपको अपने पार्टनर से पूछना है कि वह किस के लिए तैयार है या नहीं. ये बात आपको उसके हाव-भाव से भांपनी होगी. आपका पार्टनर किस के लिए तैयार है या नहीं यह जानने के लिए आप धीरे से उसके करीब जाएं और एक लाइट किस करने का प्रयास करें. आप सफल हो जाते हैं तो इसका मतलब है कि आप आगे बढ़ सकते हैं.
4. कई लोग अपने पार्टनर को किस करने के बाद अचानक से अलग हो जाते हैं, जबकि ऐसा नहीं करना चाहिए. किस करने के बाद आप अपना चेहरा अपने पार्टनर के चेहरे के पास रखकर सांस ले, लेकिन यह एक रोमेंटिक तरीके से होना चाहिए. किस करने के दौरान अधिकतर लड़कियां अपने पार्टनर को बाहों में भर लेती हैं. किस करने के बाद आपकों उसे प्यार भरी हग देनी चाहिए जिससे अपके पार्टनर को अच्छा फील होगा.

Previous Post
Next Post
loading...
loading...

0 टिप्पणियाँ: