loading...

ATM की लाइन में 8 घंटे से खड़े लड़का-लड़की को हुआ प्यार। ATM के 7 चक्कर लगा कर हुई शादी। जानें पूरा मामला

नई दिल्ली:  प्रधानमन्त्री नरेंद्र मोदी के 500-1000 के नोट बंद करने के घोषणा के बाद अपने नोट बदलवाने और पैसे निकालने के लिए देश भर के बैंकों और ATM के बाहर लंबी लाइन और अफरा तफरी मची हुई है। इसी अफरातफरी के बीच दिल्ली से एक बेहद ही हैरान करने वाली खबर आई है। दरसअल, दिल्ली के रहने वाले विकास और पूजा एक ATM मशीन पर 8 घंटे से ज्यादा खड़े रहे थे। इसी दौरान दोनों के बीच प्यार हो गया और वहीं इन दोनों ने शादी भी कर ली। जी हां, मामला हैरान करने वाला है, लेकिन जब आप इनकी इस कहानी को पढ़ेंगे तो हैरान हो जाएंगे।
loading...



रविवार को दोनों की ऑफिस की छुट्टी थी। विकास जब सुबह 6 बजे ATM पंहुचा तो इसका नंबर था 80 और उसके ठीक पीछे पूजा 81वें नंबर पर खड़ी थी। टाइम पास करने के लिए विकास कानो में इयरफोन लगा कर गाने सुन रहा था और पूजा अपने मोबाइल पर नागिन सीरियल देख रही थी। 



लाइन खिसक कर जब दोनों 65-66 नंबर पर पहुचे तभी पूजा के मोबाईल की बैटरी ख़त्म हो गयी और उसका मोबाइल बंद हो गया। विकास अभी भी मजे से इयरफोन कानो में लगाए मजे से गाने सुनने में व्यस्त था। पूजा ने धीरे से विकास से कहा- ‘एक्सक्यूज़ मी! क्या आप इयरफोन पे मुझे भी गाने सुनवाएँगे? विकास ने शर्माते हुए कहा- क्यों नहीं और इयरफोन का एक पीस उसकी तरफ बढ़ा दिया। 
गाने सुनते सुनाते दोनों 50-51 वें नंबर पर पहुचे तभी विकास का मोबाईल भी डिस्चार्ज हो कर बंद हो गया। 


पूजा ने विकास से पूछा -आप कहाँ के रहने वाले हो?

विकास – पटना । और आप ? 

पूजा – धनबाद।

बातें करते करते दोनों 30-29 वें नंबर पर पहुंचे तब तक विकास और पूजा 36 गुण और पसंद -नापसंद मिल चुके थे। विकास ने शर्माते और झिझकते हुए अपनी जेब में बचे हुए 10 का नोट निकाला और उस पर ‘I Love You पूजा‘ लिख कर पूजा के हाथ में थमा दिया। पूजा ने घूरते हुए विकास को देखा और उसके गले लग पड़ी। 



लाइन में लगे एक पंडित ने अपने पोथी में देखा और चिल्लाते हुए कहा- अद्भुत! ऐसा शुभ मुर्हत तो कई सालों बाद आया है। लोगों के जोर देने पर पंडित ने मंत्रोच्चारण शुरू किया । विकास और पूजा ने ATM के 7 चक्कर लगा कर अपने फेरे पुरे किये। लाइन में लगे लोगों ने अपनी अपनी जेब से 10-10 नोट शगुन में देना शुरू कर दिया तब तक दोनों लाइन में 2-3 नंबर पर पहुच चुके थे। 



तभी अंदर से निकल कर एक लड़की ने कहा – ATM में कैश ख़त्म हो गया है। फिर विकास और पूजा अपने हनीमून ट्रिप पर दुसरे ATM में पैसे ढूंशने निकल पड़े। 



आपको बता दें कि ये पूरा आर्टिकल एक वेबसाइट से लिया गया है जिसमें उस वेबसाइट के लेखक ने इसे अपने निजी कलम से लिखा है।।।। रोचक हिन्दी  इसकी सत्यता की पुष्टि नहीं करता है।।।



Previous Post
Next Post
loading...
loading...

0 टिप्पणियाँ: