loading...

लड़को की ये 4 गलतियां, कर सकती हैं सेक्स का मजा खराब

लोग अक्सर सेक्स के दौरान गलतियां करते हैं। कुछ गलतियां तो बहुत कॉमन होती हैं जिससे ना सिर्फ सेक्स का मजा खराब हो सकता है बल्कि सेक्स लाइफ खराब होने की आशंका भी बढ़ जाती है। कई गलतियां लोग सेक्स के दौरान कर जाते हैं।
बलात्कार से कम नहीं टू फिंगर टेस्ट, जानिए क्या होता है टू फिंगर टेस्ट
आइए जानें कुछ कॉमन सेक्स ब्लंडर जिनसे बचकर आप अपनी सेक्स लाइफ को मजेदार बना सकते हैं। सेक्स के बाद पुरुष सोना 

डिस्चार्ज होते ही सेक्स खत्म
अक्सर पुरुष ये सोचते हैं कि अगर वे डिस्चार्ज हो गए हैं तो सेक्स खत्म। आमतौर पर पुरुषों की सोच होती है कि उनके रिलैक्स और डिस्‍चार्ज होते ही महिला को भी सेक्स सेटिस्फेक्‍शन हो गया है। जबकि ऐसा नहीं होता। आपको अपनी पार्टनर से सेक्स के बारे में डिस्कशन करना चाहिए ताकि आप उनके बारे में ज्यादा से ज्यादा जान सकें। उनकी सेक्स इच्छाओं के बारे में जान सकें।
क्या कम सेक्स करने से वैजाइना टाइट हो जाती है?
सेक्स के तुरंत बाद सोना 
आम तौर पर देखा जाता है कि पुरुष सेक्स करने के तुरंत बाद ही सो जाते हैं। पुरुषों का ऐसा करना उनके पार्टनर को अच्छा नही लगता है। यदि आप अपने पार्टनर को सचमुच अच्छा महसूस करना चाहते हैं तो उससे कूचा टाइम बाते करे। 

मुझे सेक्स के बारे में बहुत कुछ पता है
अक्सर पुरुष सोचते हैं कि वे सेक्स के बारे में बहुत जानते हैं इसीलिए उन्हें अपने पार्टनर से इस बारे में सलाह लेने की कोई जरूरत नहीं है। ये जरूरी नहीं कि आपको सेक्स के बारे में बहुत पता है तो आपके पार्टनर को कुछ भी नहीं पता। आप अपने पार्टनर के सेक्स गुरू या टीचर बनने की कोशिश ना करें बल्कि पार्टनर की ख्वाहिशों का भी ध्यान रखें।

नई पोजीशन ट्राई ना करना
आमतौर पर पुरुष सोचते हैं कि सेक्स में कुछ नया ट्राई करने की जरूरत नहीं हैं क्योंकि उन्हें सिर्फ शारीरिक संबंध बनाने हैं। जबकि ऐसा नहीं है यदि आप पार्टनर के साथ सेक्स के दौरान प्रयोग करते हैं या फिर नई पोजीशन ट्राई करते हैं तो आपके रिश्ते में नयापन आएगा। हो सकता है आपका ये प्रयोग आपके पार्टनर को पसंद आए।

Previous Post
Next Post
loading...
loading...

0 टिप्पणियाँ: